एचटेक ने भारत में ऑनर90 5जी पेश किया

  • स्मार्टफोन फोटोग्राफी और डिस्प्ले टेक्नोलॉजी में अत्याधुनिक प्रगति पेश करते हुए ऑनर90 5जी में 200 मेगापिक्सल का शानदार प्राइमरी कैमरा है, इसका डिस्प्ले उद्योग में सबसे बेहतर है और लग्ज़री प्रदर्शित करते हुए इसमें आकर्षक मिनिमलिस्ट डिज़ाइन है।
  • ग्राहकों को 180 शहरों में फैले इसके 400 सर्विस सेंटर्स के विशाल नेटवर्क से बेहतरीन सर्विस मिलेगी।

इंदौर । विस्तृत समाधान प्रदाता, एचटेक ने आज भारत में ऑनर90 5जी का लॉन्च किए जाने की घोषणा की। इसमें एआई वीलॉग मास्टर के साथ 200 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 3840 हर्ट्ज़ की पीडब्लूएम डिमिंग टेक्नोलॉजी के साथ उद्योग का अग्रणी क्वाड-कर्व्ड फ्लोटिंग डिस्प्ले है। ऑनर90 5जी में आज की हमेशा सक्रिय रहने वाली जनरेशन को व्यक्तिगत अनुभव देने के लिये अत्याधुनिक हार्डवेयर और सॉफ़्टवेयर दोनों एक ही डिवाइस में दिये गये हैं।
इस लॉन्च के बारे में एचटेक के सीईओ, माधव शेठ ने कहा कि एचटेक में हम भारतीय उपभोक्ताओं के लिए अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी और आत्मनिर्भर परिवेश के साथ एक मजबूत ब्रांड वापस लाने की उपलब्धि के लिए उत्साहित हैं। उपभोक्ताओं को अग्रणी टेक्नोलॉजी प्रदान करने पर केंद्रित रहते हुए ऑनर लगातार डिस्प्ले टेक्नोलॉजी, बैटरी टेक सॉफ्टवेयर और आर्टिफिशियल इंटैलिजेंस में इनोवेशन लाने की ओर काम कर रहा है, जो सशक्त अनुसंधान एवं विकास क्षमताओं पर आधारित हैं। ऑनर के मजबूत नेटवर्क और वैल्यू चेन का उपयोग करके हम ऑनर 90 5जी के साथ भारत में अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च कर रहे हैं। 200 मेगापिक्सल के अल्ट्रा-क्लियर कैमरा, एआई वीलॉग मास्टर और जीरो रिस्क आई-कम्फर्ट डिस्प्ले जैसे श्रेणी के सर्वश्रेष्ठ इनोवेशंस एवं अत्याधुनिक एआई टेक्नोलॉजीज के साथ यह हैंडसेट स्मार्टफोन फोटोग्राफी और डिस्प्ले टेक्नोलॉजी के एक नये युग की शुरुआत कर रहा है। इसमें उन्नत टेक्नोलॉजी के साथ सॉफ़िस्टिकेटेड डिज़ाइन है, जो पूरी तरह से व्यक्तिगत अनुभव प्रदान करता है। भारत में अपना रोमांचक सफ़र शुरू करते हुए हमें विश्वास है कि यूज़र्स ऑनर के इन बेहतरीन उत्पादों को बहुत पसंद करेंगे।

ऑनर के साथ अपने सहयोग के बारे में रंजीत बाबू, डायरेक्टर, वायरलेस एंड टीवी, अमेज़न इंडिया ने कहा कि अमेज़न में हम एचटेक द्वारा ऑनर की भारत में वापसी के लिए बहुत उत्साहित हैं, और हमें विश्वास है कि ऑनर 90 कई स्मार्टफ़ोंस में सर्वश्रेष्ठ बन जाएगा, जिससे ऑनर टेक को भारत में लोकप्रिय स्मार्टफ़ोन ब्रांड बनने में मदद मिलेगी। शक्तिशाली परफ़ॉर्मेंस, स्लीक डिज़ाइन, और सबसे अच्छे कैमरा सेटअप के साथ हमें विश्वास है कि ऑनर 90 उद्योग में हलचल मचा देगा। आज के लाँच के साथ हम भारत के पसंदीदा ऑनलाइन ई-कॉमर्स बाज़ार में अपना संग्रह और ज़्यादा मज़बूत कर रहे हैं, और त्योहारों की तैयारी के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

लक्ज़री ज्वेलरी से प्रेरित सुंदर डिज़ाइन

ऑनर 90 लक्ज़री ज्वैलरी से जुड़ी क्राफ़्ट्समैनशिप और ओट कुटुअर से प्रेरित है। ऑनर 90 में 7.8 मिमी के स्लिम डिज़ाइन और केवल 183 ग्राम वजन से सॉफ़िस्टिकेशन प्रदर्शित होता है। ऑनर 90 स्पर्श और दिखने में बहुत आकर्षक है, और सुंदर क्वाड-कर्व्ड किनारों के साथ आता है। ऑनर 90 काफ़ी गहरायी तक मज़बूत ग्लास से बना है, और इसका कर्व्ड डिस्प्ले कितनी भी बार गिरने पर भी सुरक्षित बना रहता है। रियर में ऑनर 90 में आइकोनिक एन सीरीज़ ड्युअल रिंग डिज़ाइन है, जिसमें राउंडेड कॉन्टूर अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी की मदद से बनाये गये हैं, और एक चमकदार प्रभाव उत्पन्न करते हैं, जिससे इसकी सुंदरता और ज़्यादा बढ़ जाती है। यह हर एंगल से भव्यता का प्रदर्शन करता है।

यह डिवाइस तीन आकर्षक रंगों: मिडनाइट ब्लैक, एमराल्ड ग्रीन और डायमंड सिल्वर में उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *