सामूहिक दुष्कर्म के बाद पुलिस के डर से रचाई शादी, फिर भी इस काम से बाज न आया अय्याश

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में 28 वर्षीय एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर न सिर्फ युवती के साथ दुष्कर्म किया बल्कि उसकी अश्लील वीडियो बना ली। पुलिस से शिकायत के डर से पहले से शादीशुदा आरोपी ने युवती से शादी रचा ली। लेकिन इसके बाद भी आरोपी अपनी करतूत से बाज नहीं आया।

अब वह युवती की अश्लील वीडियो बनाकर अपने दोस्तों को भेजने लगा। यहां तक कि उसने युवती पर दोस्तों से संबंध बनाने का दबाव बनाया। परेशान होकर युवती अपने घर आ गई। उसके परिजन आरोपी के घर बातचीत के लिए गए तो उसके परिजनों ने पीड़िता के परिवार पर हमला कर दिया। परेशान होकर पीड़िता ने मामले की शिकायत वेलकम थाना पुलिस से की। छानबीन के बाद पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी पहले से शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता शालू (28) (बदला हुआ नाम) परिवार के साथ न्यू उस्मानपुर इलाके में रहती है। वर्ष 2019 में शालू एक अस्पताल में नौकरी करती थी। वहां उसकी मुलाकात आरोपी युवक से हुई। दोनों के बीच दोस्ती हुई जो प्यार में बदल गई। आरोपी युवक युवती से शादी करने की बात करने लगा। दोनों की दोस्ती देखकर युवती के परिजनों ने आरोपी युवक को माता-पिता के साथ आने के लिए कहा।

आरोप है कि इस बीच युवक ने कहा कि पहले वह उसे अपनी मां से मिलवाना चाहता है। यह कहकर वह युवती को अपने घर वेलकम में ले गया। यहां उसके परिजन तो नहीं थे, लेकिन आरोपी का एक अन्य दोस्त था। आरोप है कि युवक ने शालू को कुछ नशीला पदार्थ देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपियों ने उसकी एक अश्लील वीडियो भी बना ली। इसके बाद आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगा।

दो माह बाद पीड़िता गर्भवती हो गई तो आरोपी ने उसका गर्भपात करवा दिया। इसके बाद आरोपी ने पुलिस से शिकायत के डर से पीड़िता से शादी रचा ली। इसके बाद भी आरोपी बाज नहीं आया और पीड़िता की अश्लील वीडियो बनाकर अपने दोस्तों को भेजने लगा। बाद में पीड़िता को अपने दोस्तों से संबंध बनाने का भी दबाव बनाने लगा। परेशान होकर पीड़िता अपने घर लौट आई। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। वेलकम थाना पुलिस अब आरोपी की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *