प्रेमी के साथ बेहद टाइट जींस पहन डेट पर गई थी लड़की, 8 घंटे बाद जांघ का हुआ खौफनाक हाल

फैशन की शौक़ीन दुनिया की हर लड़की होती है. सभी का मन करता है कि वो बेहद खूबसूरत दिखे. खासकर अगर वो अपने चाहने वाले के साथ बाहर जा रही हो. अपनी डेट पर सैम (Sam) के लिए टाइट हाफ पैंट पहनना भारी पड़ गया. सैम ने अपने प्रेमी के साथ डेट पर जाने के टाइट पैंट का चुनाव किया. लेकिन इसे पहनकर चलने के कारण उसकी जांघ में घाव हो गया. इस घाव इतना भयानक रूप ले लिया (Injury By Tight Denims) कि आखिरकार सैम को डेट के कुछ दिन बाद सीधे अस्पताल जाना पड़ा, जहां उसे डॉक्टर्स ने आईसीयू में एडमिट कर दिया. सैम ने अपने साथ हुई ये घटना अपने टिकटोक (TikTok) अकाउंट पर शेयर की. जहां अपनी डेट से आने के बाद लड़की को ऐसा इन्फेक्शन हुआ कि वो सीधे अस्पताल पहुंच गई. उसका इन्फेक्शन इतना ज्यादा बढ़ गया कि उसे सीधे आईसीयू में एडमिट करवाया गया. अपनी हालत के बारे में सैम ने बताया कि डेट से आने के कुछ दिन बाद तक उसे अपने कमर के नीचे का हिस्सा महसूस ही नहीं हो रहा था. उसकी हालत इतनी खराब हो गई कि कुछ दिनों में उसे अस्पताल में एडमिट होना पड़ गया.
सैम अपने प्रेमी के साथ डेट पर गई थी. इस दौरान उसने बेहद टाइट हाफ पैंट पहन रखी थी. आठ घंटे तक लड़की ने पैंट पहन कर रखा. इसके बाद जब वो घर लौटी तो उसके कमर के नीचे दर्द रहने लगा. उसे अपनी तबियत खराब लगने लगी, जिसके बाद वो डॉक्टर के पास पहुंची. शुरुआत में उसे कुछ एंटीबायोटिक दिए गए. डॉक्टर्स को लगा कि उसे स्किन इन्फेक्शन हो गया था. इसी की दवा डॉक्टर्स ने दी. लेकिन सैम की हालत नहीं सुधरी. अगले ही दिन सैम को चलने में भी दिक्कत होने लगी जिसके बाद वो रेंगकर डॉक्टर्स के पास गई.
सैम जब दूसरी बार डॉक्टर के पास गई तो वहां उसके पैर की हालत देख डॉक्टर्स ने तुरंत उसे आईसीयू में एडमिट कर लिया. डॉक्टर्स ने बताया कि उसे सेप्सिस और सेलुलिटिस हो गया था. उसे इन्फेक्शन रोकने के लिए तुरंत आईसीयू में एडमिट करवाना पड़ गया. लेकिन गनीमत रही कि उसकी सर्जरी नहीं की गई. अपनी हालत के बारे में सैम ने बताया कि उसे लगातार डॉक्टर्स को पैंट उतार कर घाव दिखाना पड़ रहा था जो काफी शर्मिंदगी भरा अनुभव था.
अस्पताल से ठीक होकर घर पहुंची सैम ने बताया कि डेट पर उसने बेहद महंगी पैंट पहनी थी. इस ब्रांडेड पैंट की फिटिंग इतनी टाइट थी कि उसके जांघ के पास घाव हो गया. 8 घंटे की डेट में कई बार उसे अनुभव हुआ कि पैंट की वजह से उसे दिक्कत हो रही है लेकिन उसने इसे इग्नोर कर दिया. लेकिन इसके अगले दी उसकी हालत खराब होने लगी. रात में उसने देखा कि उसके जांघ के पास एक घाव हो गया था, जिसमें हर दिन के साथ दर्द बढ़ता जा रहा था. आखिरकार इस दर्द की वजह से उसे आईसीयू में एडमिट करना पड़ा. फिलहाल सैम अपने घर आ गई है. उसे अब डॉक्टर्स ने आराम करने की सलाह दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *