प्रयागराज-अयोध्या हाईवे पर डंपर और कार की भिड़ंत में कार में लगी आग, दो की मौत, तीन की हालत नाजुक

सोमवार को तड़के प्रतापगढ़ में बड़ा हादसा हो गया। तेज रफ्तार कार और डंपर की आमने सामने हुई भिड़ंत के बाद कार में आग लग गई। कार से आग की लपटें उठने लगीं। कार में पांच लोग सवार थे। घटनास्थल पर ही दो लोगों की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत नाजुक होने के बाद उन्हें रेफर कर दिया गया है।

घटना के बाद मौके पर लोग जुट गए। सूचना पाकर पुलिस भी पहुंच गई। हादसा प्रयागराज-अयोध्या हाईवे पर सिटी कोतवाली क्षेत्र के सोनावा के पॉलिटेक्कनिक कॉलेज के पास हुआ। ंकर हादसे में गंभीर रूप से घायल प्रयागराज के नैनी थाना क्षेत्र के चकताना निवासी अखिल साहू (18), करेली करेड़ा के सत्यम साहू (24) और विवेक (24) हैं। तीनों को प्रयागराज रेफर कर दिया गया है। मारे गए लोगों की पहचान की जा रही है। मारे गए लोग भी प्रयागराज के रहने वाले थे और अयोध्या से दर्शन करके लौट रहे थे। 

करेली के रहने वाले हैं जान गंवाने वाले युवक

पुलिस के अनुसार सोमवार को भोर में चिलबिला पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम सोनावा के पास सुल्तानपुर की ओर से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार में प्रतापगढ़ की तरफ से जा रहे डंपर ने जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार पांच व्यक्ति गंभीर घायल हो गए, जिनमें दो व्यक्तियों विकास (24)  पुत्र राजू साहू और अंकित साहू पुत्र सुभाष चंद्र की मौके पर मृत्यु हो गई। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम हाउस प्रतापगढ़ भेजा है।

घायल अखिल साहू (18) पुत्र राजकुमार, निवासी चटकहना थाना  नैनी जिला प्रयागराज, सत्यम साहू (22) पुत्र राजू साहू निवासी  करेहेदा थाना करेली और विवेक साहू (24) पुत्र राम कैलाश साहू निवासी करेहदा थाना करेली जनपद प्रयागराज को जिला चिकित्सालय प्रतापगढ़ भिजवाया गया। जहां से तीनों घायलों को एसआरएन हॉस्पिटल प्रयागराज रेफर किया गया। हादसे के बाद कार में आग लग जाने के कारण कार पूरी तरह जलकर नष्ट हो गई। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *