इस वर्ल्ड हेरिटेज डे पर, द फ़र्न होटल्स एंड रिसॉर्ट्स के साथ राजस्थान की समृद्ध सांस्कृतिक हेरिटेज का अनुभव करें

नई दिल्ली। इस वर्ल्ड हेरिटेज डे पर, द फर्न होटल्स एंड रिसॉर्ट्स के साथ राजस्थान की समृद्ध सांस्कृतिक हेरिटेज के जादू का अनुभव करें। समृद्ध इतिहास और स्थापत्य भव्यता के बीच स्थित, द फर्न बम्बोरा फोर्ट, बम्बोरा-उदयपुर और द फर्न, नवलगढ़ द्वारा कूलवाल कोठी जिंक जर्नी भारत की हेरिटेज और सांस्कृतिक टेपेस्ट्री का अनुभव करने का एक अद्वितीय अवसर प्रदान कर रहा है।

फ़र्न बम्बोरा फोर्ट , बम्बोरा-उदयपुर

फ़र्न बम्बोरा फोर्ट , बम्बोरा-उदयपुर अरावली पहाड़ियों में बसे एक भव्य आश्रय स्थल के रूप में खड़ा है, जहाँ प्रत्येक पत्थर एक बीते युग की कहानियों को गूँजता है, जबकि भव्य कमरे ऐतिहासिक आकर्षण और समकालीन आराम का सामंजस्यपूर्ण मिश्रण पेश करते हैं। वर्ल्ड हेरिटेज डे के उपलक्ष्य में, होटल ने स्थानीय व्यंजनों से प्रेरित स्वादिष्ट व्यंजनों का एक उत्कृष्ट मेनू तैयार किया है, जो मेहमानों को किसी अन्य की तरह पाक यात्रा पर ले जाएगा। इनमें से कुछ में लोटस रूट इन पापड़ी खजूरिया चाट, राजस्थानी खिचिया पापड़, पंचकुट्टा का साग, गोविंद गुट्टा करी, पनीर जयपुरिया, राजस्थानी कढ़ी पकौड़ा, दाल बाटी, जोधपुरी काबुली पुलाव, लापसी हलवा और बीकानेरी जलेबी शामिल हैं।

द फर्न, नवलगढ़ द्वारा कूलवाल कोठी जिंक जर्नी
द फर्न, नवलगढ़ द्वारा अंतरंग कूलवाल कोठी जिंक जर्नी एक हेरिटेज चमत्कार है जो नवलगढ़ के समृद्ध इतिहास और भव्यता को संरक्षित करता है। 90 साल पुरानी इमारत मेहमानों को दोनों दुनियाओं का सर्वश्रेष्ठ प्रदान करती है – आधुनिक सुविधाओं के साथ पुरानी दुनिया के आकर्षण का अनुभव। जो लोग रॉयल स्टेकेशन का आनंद लेना चाहते हैं, उनके लिए द फर्न, नवलगढ़ द्वारा कूलवाल कोठी जिंक जर्नी एक विशेष 2N-3D पैकेज की पेशकश कर रही है, जिसकी कीमत 9499/- + जीएसटी है, जिसमें दो लोगों के लिए एक कमरे में रुकना, मानार्थ नाश्ता और रात का खाना शामिल है। अन्य रोमांचक पेशकशों में चाय, इनडोर गेम्स, पोद्दार संग्रहालय यात्रा शामिल है।
द फ़र्न होटल्स एंड रिसॉर्ट्स के साथ इस शाही यात्रा पर जाते समय पुरानी दुनिया के आकर्षण का अनुभव करने के लिए तैयार रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *