कार्डियक केयर क्लिनिक “माधवबाग” अब दून में भी

देहरादून। देहरादून में एक नया क्लिनिक स्थापित हुआ है कार्डियक केयर का, जिसका नाम है “माधवबाग”. यहां आपको विशेषज्ञ कार्डियोलॉजिस्ट्स की टीम मिलेगी, जो न केवल हृदय रोगों के इलाज में माहिर हैं, बल्कि यहां का उद्देश्य है कि रोगियों को इस संकट से निपटने के लिए सटीक और नॉन-इनवेसिव उपचार प्रदान किया जाए। माधवबाग का उपचार आधुनिक चिकित्सा विज्ञान और आयुर्वेद के वैज्ञानिक अनुसंधानों का एक विज्ञानसम्मत संयोजन है। यहां के उपचार में उपयुक्तता और प्रभावकारिता होती है, जिससे रोगियों को हृदय रोग संबंधी संकटों से निकालने में मदद मिलती है। माधवबाग में हृदय रोग , डायबिटीज, हाय ब्लड प्रेशर, ओबेसिटी व अन्य ट्रीट्मेंट्स किए जा रहे है।
माधवबाग के संस्थापक का डॉक्टर रोहित साने ने बताया की माधवबाग का मिशन हृदय रोग को आयुर्वेद और आधुनिक चिकित्सा के आधार पर अनुसंधान किए गए थेरेपीज़ के माध्यम से दूर करना है| डॉ. रोहित साने. का विचार है कि प्राचीन भारतीय चिकित्सा विज्ञान, आयुर्वेद यह क्रोनिक हृदय रोग को कम करने के लिए एक बड़ी भूमिका निभा सकता है। निवारक कार्डियोलॉजी में एक दशक से अधिक की विशेषज्ञता के साथ, माधवबाग के पास उन रोगियों का एक मजबूत ट्रैक रिकॉर्ड है, जिन्होंने माधवबाग के उपचारों से जानलेवा बीमारियों से राहत प्राप्त की है। हृदय रोग और जीवनशैली संबंधी विकारों के कारन मृत्यु दर और रुग्णता को कम करने की दृष्टि से 2006 में स्थापित, माधवबाग ने 350+ क्लीनिकों और 3 निवासी अस्पतालों के साथ हृदय देखभाल में एक मजबूत पकड़ स्थापित की है। माधवबाग का हृदयरोग के मरीजों को सर्वोत्तम हृदय देखभाल प्रदान करने के लिए हर संभव प्रयास करने का वादा है।
माधवबाग के क्लिनिक्स और हॉस्पिटल्स सम्पूर्ण भारत के, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, गुजरात, गोवा, कर्नाटक , पंजाब , हरियाना , जम्मू कश्मीर , दिल्ली, नागपुर, खोपोली और विशाखा पटनम ऐसे कुल आठ राज्यों में अपनी सभी सेवाओं के साथ स्थित हैं।
अब इन्हीं सारी सेवाओं का आपको देहरादून में माधवबाग के क्लिनिक उपचारों का अनुभव करने का सुनहरा मौका मिला है। आप भी इस स्वास्थ्य संगठन में शामिल हो जाए और स्वस्थ जीवन की ओर बढ़ें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *